NEET-2022 Exam के लिए city allotment slips जारी

हेल्लों दोस्तों, मेरा नाम है संदीप और मैं sandipdhore.com के माध्यम से आप को एजुकेशनल जानकारी देता हूँ। दोस्तों, 29 जून को NEET 2022 के लिए city allotment slips जारी की है, जिस की विस्तार से जानकारी में आप के लिए लाया हूँ। चलों शुरू करते है।

city allotment slips
city allotment slips

NEET 2022 – city allotment slips जारी

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा- NEET 2022 परीक्षा city allotment slips आज 29 जून, 2022 को ऑनलाइन जारी कर दी गई है। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी(NTA) इस आवंटन के साथ,NEET यूजी 2022 एडमिट कार्ड भी बहुत जल्द जारी होने की उम्मीद है। उम्मीदवार अब अपनी नीट परीक्षा city allotment slips आधिकारिक वेबसाइट neet.nta.nic.in पर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। चरण, सीधा लिंक और अन्य विवरण नीचे दिए गए हैं।

नीट 2022 परीक्षा सिटी अलॉटमेंट स्लिप लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर सक्रिय कर दिया गया है। छात्र कृपया ध्यान दें कि यह एनईईटी प्रवेश पत्र 2022 नहीं है बल्कि केवल आपके परीक्षा शहर, स्थल आदि की जानकारी है। NEET UG Admit Card आमतौर पर इस city allotment slips के निकलने के कुछ समय बाद जारी किया जाता है।

यह याद दिलाया जाता है कि NEET UG 2022 परीक्षा की तारीख अपरिवर्तित है और यह 17 जुलाई, 2022 को आयोजित की जाएगी। छात्रों को इन परीक्षा city allotment slips को डाउनलोड करने के लिए अपने NEET आवेदन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी। वे इसे डाउनलोड करने के लिए चरण-दर-चरण प्रक्रिया और नीचे दिए गए सीधे लिंक का भी उल्लेख कर सकते हैं।

नीट 2022: परीक्षा city allotment slips कैसे डाउनलोड करें

  1. उम्मीदवारों को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट – neet.nta.nic.in पर जाना होगा।
  2. होमपेज पर, ‘एनईईटी (यूजी) -2022 के लिए परीक्षा शहर की अग्रिम सूचना’ पढ़ने वाले लिंक पर क्लिक करें। (डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है)
  3. एक नया पेज खुलेगा जहां आप अपना आवेदन नंबर और पूछे गए अन्य विवरण दर्ज कर सकते हैं।
  4. आपकी नीट यूजी परीक्षा city allotment slip आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  5. भविष्य के संदर्भों के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

नीट 2022 – परीक्षा शहर की पर्चियां डाउनलोड करने के लिए लिंक

संबोधन

NEET एडमिट कार्ड के इंतजार और इन परीक्षा शहर आवंटन पर्चियों के जारी होने के साथ-साथ, NEET 2022 के स्थगन की मांगों ने भी सोशल मीडिया पर गति पकड़ ली है। जबकि परीक्षा में देरी होने पर कोई अपडेट नहीं है, इन परीक्षा शहर की पर्चियों को जारी करके, NTA ने संकेत दिया है कि 17 जुलाई, 2022 परीक्षा के लिए NEET UG 2022 एडमिट कार्ड जल्द ही कभी भी जारी किए जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!