About Us

About Us – जाने मेरे बारें में

हेल्लों दोस्तों, मेरा नाम संदीप ढोरे है, और मैं पेशे से एक राइटर और एडवाइसर हूँ। मैं कई बिषयों पर लेखन करता हूँ। मुझे इस बात का एहसास है की हम को विद्यार्थी दशा में सही मार्गदर्शन की जरूरत होती है। अगर किसी स्टूडेंट्स को सही मार्गदर्शन ना मिले तो अपने लक्ष्य की दिशा से भटक जाता है। और इस का सब से बड़ा उदाहरण मैं खुद हूँ।

इसी मूल उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए मैंने sandipdhore.com का या ब्लॉग शुरू किया है। मैं भलीभांति जानता हूँ, स्टूडेंट्स के कई प्रोब्लेम्स होते है, सही गलत का फैसला करना शायद कंफ्यूज करता है,  ऐसे में जरूरत होती है, कोई सही तरीकें समझाएं।

मुझे बचपन से राइटिंग में दिलचस्पी थी, और साथ ही टेक्निकल फ़ील्ड की तरह आकर्षण था। ब्लॉग्गिंग ने मुझे यह दोनों फ़ील्ड को चुनने का अवसर दिया। sandipdhore.com के माध्यम से मैं स्टूडेंट्स के लिए एजुकेशनल जानकारी देता हूँ। और साथ ही अपने पसंदीदा विषयों की जानकारी यहाँ शेयर करता हूँ।

मुझे पता है मेरा काम मेरे राइटिंग स्किल को एक अलग महत्व प्रदान करता है, जिस के माध्यम से मैं लोगों की हेल्प कर सकता हूँ।

मेरा यह ब्लॉग एक से अधिक विषयों को सम्पादित करता है, क्यों की, मुझे कई विषयों पर जानकारी जुटाना और वह शेयर करना काफी अच्छा लगता है। इसलिए अपने ब्लॉग पर मैंने अलग- अलग केटेगरी बनाई है, जिस से आप को सम्बन्धित विषयों के लिए आसानी से जानकारी उपलब्ध हो पाएगी।

मेरा हमेशा यह प्रयास रहेगा की मैं ऐसे नाविन्यपूर्ण विषयों की जानकारी आप के सामने प्रदान करूं जो आप की हेल्प कर सकें, और आप को कुछ न्य सिखने को मिले, हमेशा मेरा यह प्रयास रहेगा।

error: Content is protected !!